यूथ फाउंडेशन में हुआ 35 युवाओं का सिलेक्शन; यहां चल रहा है ट्रेंनिग कैम्प -जानिए खबर

देहरादून। यूथ फाउंडेशन द्वारा नवम्बर माह से गढ़वाल मंडल में युवकों के लिए प्रत्येक जिलों में प्रशिक्षण कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। संस्था द्वारा कोशिश की जाती है कि अधिक से अधिक युवाओं का चयन कर, उन्हें आगामी भर्ती रैली के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत किया जाए ताकि गढ़वाल के अधिक से अधिक युवा, भारतीय फौज का हिस्सा बने और देश सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहे।

बता दें कि हिन्दू नेशनल इन्टर कालेज, में लगे कैम्प मे देहरादून कैन्ट के माननीय विधायक श्री हरबंस कपूर जी तशरीफ लाए और उन्होंने इस छेत्र में सिलेक्शन कैम्प लगाने के लिए कर्नल साहब का आभार व्यक्त किया और कहा कि कर्नल अजय कोठियाल हमारे उत्तराखंड के युवाओं का आदर्श है। उन्होंने यह भी कहा कि यूथ फाउंडेशन संस्थान ने उत्तराखंड के हजारों गरीब और अभावों से जूझ रहे युवा लाभान्वित हुए है।

Youth-Foundation requirement 2019

उन्होंने सिलेक्शन कैम्प का संचालन कर रहे यूथ फाउडेशन के कार्यकर्ता आनरेरी कप्तान ताजबर सिंह रावत, लेफ्टिनेंट रमेशचन्द्र कैनत्यूरा, इन्सटृकटर अर्जुन तडियाल, कौरडिनेटर श्री अजय चंदेल और माननीय श्री सतीश शर्मा जी को भी धन्यवाद दिया। उनके साथ पटेल नगर छेत्र की पार्षद श्रीमती अनीता सिह जी और गाधी ग्राम पार्षद श्रीमति मीनाक्षी मौर्य के प्रतिनिधि श्री रोहित मौर्य ने भी सिलेक्शन कैम्प मे तशरीफ लाये।

इस कैम्प मे 220 युवाओं ने हिस्सा लिया। मेडिकल मे अधिकतर युवाओं की छाती फुलाने मे सासें फूल गई। सही समय पर और सही भोजन न करने का प्रभाव और फास्ट फूड का दुशप्रभाव से अधिकतर युवा छाती के मापदंड में खरे नही उतर पाते। इस सिलेक्शन कैम्प मे 35 युवाओं का ट्रेंनिग कैम्प के लिए सिलेक्शन हुआ। कल यूथ फाउंडेशन का सिलेक्शन कैम्प पानी की टैकी भानियावाला मे सुबह 09 बजे से शाम 5 बजे तक लगेगा।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *