गरीबों की मदद करने से मिलता है आत्मसंतोष -जानिए खबर

देहरादून। गरीबों की सेवा सबसे बड़ी सेवा है, गरीबों की मदद करने से आत्मसंतोष मिलता है। उक्त कथन उत्तराखण्ड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के है। उन्होंने गरीब बेटियों की शादी में सहयोग की बात कही। साथ ही सभी लोगों से गरीबों के सहयोग की भी अपील की।

बता नें कि शनिवार को राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने कांवली रोड स्थित वाल्मीकि बस्ती में महिलाओं और बच्चों को दिवाली पर मिठाई बांटकर दीपावली, गोवर्धन पूजा और भैया दूज की बधाई और शुभकामनाएं दीं। मेयर सुनील उनियाल गामा ने भी दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

कहा कि नगर निगम का बस्तियों के विकास पर विशेष जोर है। बस्ती में रहने वाले लोगों को भी विकास की मुख्य धारा में लाने का प्रयास किया जा रहा है। सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है।

इस मौके पर नगर आयुक्त विनय शंकर पांडेय, भाजपा मंडल अध्यक्ष विशाल विशाल गुप्ता, डॉ. कैलाश जोशी, अमर सिंह स्वेडिया, विशाल गुप्ता, मनोज जाटव, विशाल कुमार, सोनू गहलोत, आशीष छाछर, साकेत वाल्मीकि, पूनम सेठी, तृप्ता जाटव, राजीव चैहान, जौनी भाई, रानी आर्य, निखिल तेश्वर, सोमचन्द्र छाछर आदि मौजूद रहे।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *