जरूरतमन्दों की सहायता के लिए सूरत में श्री कामधेनू धुन सेवा सत्संग मंडल आया आगे; वितरति किया भोजन -जानिए खबर

सामाजिक संस्था द्वारा जरूरतमन्दों को भोजन वितरण व ‘मुक्ति रथ’ द्वारा करोना सम्बन्धी सन्देश व संगीतमय मनोरंजन

सूरत (गुजरात)। करोना के कारण देशभर में ‘लॉकडाउन’ के चलते काफी जरूरतमन्दों को भोजन की काफी तकलीफ हो रही है, जिसके लिए काफी संस्थाएं लोगो की हर तरह से सेवा कर रही है।

ऐसे ही सूरत में सामाजिक संस्था श्री कामधेनू धुन सेवा सत्संग मंडल, मीडिया एवंम पुलिस पब्लिक सहयोगी संगठन और जे के स्टार चैरिटेबल ट्रस्ट मिलकर पिछले चालीस दिनों से सूरत में जरूरतमन्दों को दोनों समय भोजन वितरित कर रहे है और कापोद्रा पुलिस स्टेशन के साथ मिलकर इस स्टेशन के हद में आनेवाले सभी एरिया में कामधेनु युवक मण्डल म्यूजिकल ग्रुप द्वारा ‘मुक्ति रथ’ निकलकर सभी सोसाइटी में करोना सम्बन्धी सन्देश दिया जाता है और भजन, देशभक्ति प्रस्तुत किया जाता है, जिसे बिल्डिंग के लोग बालकनी में खड़े होकर सुनते है और लोगों का मनोरंजन किया जाता है।

ऐसी जानकारी श्री कामधेनू धुन सेवा सत्संग मंडल के अध्यक्ष विपुलभाई डी मोवलिया ने दिया। विपुलभाई ने बताया कि इस समाजसेवा में श्री कामधेनू धुन सेवा सत्संग मंडल की पूरी टीम और उनके साथ हितेशभाई धोलिया,रोहितभाई रियानी, दिलीपभाई पटेल, कपोद्रा के पीआई मनसुखभाई गुर्जर,रसोइया पंकजभाई डोबरिया,परषोत्तमभाई ठूमर (दास ) इत्यादि लोग भी है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *