आपका भी पसीज जाएगा दिल: सोनाली ने बेटे के लिए लिखी दिल छू जाने वाली बातें

बॉलिवुड की सबसे हसीन ऐक्ट्रेसेस में से एक सोनाली बेंद्रे आज कैंसर से जूझ रही हैं। कैंसर से इस जंग में सोनाली काफी मजबूती से खड़ी हैं और उनके साथ हैं उनकी फैमिली वाले और उनके दोस्त, जो कैंसर से मात देने की इस रेस में उनके साथ हैं। सोनाली ने अपने ताजा सोशल पोस्ट में बेटे रणवीर के लिए कुछ दिल छू जाने वाली बातें लिखी हैं, जिसे पढ़कर हमारा या आपका दिल भले पसीज जाए, लेकिन सोनाली इसे अपनी ताकत मानती हैं।

हाल ही में सोनाली ने इंस्टाग्राम पर मेसेज लिखकर अपने कैंसर की बीमारी की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि हल्का दर्द होने के बाद जांच में जो उन्हें पता चला, उसके बारे में सुनकर सभी हैरान हो गए। पता चला कि उन्हें हाई ग्रेड मैटास्टैटिक कैंसर है, जिसका इलाज फिलहाल वह लंदन में करवा रही हैं। सोनाली ने अपने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया था कि वह मजबूती से इस लड़ाई में खड़ी हैं, क्योंकि उनके साथ उनका परिवार और उनके कई सारे दोस्त हैं, जो ढाल की तरह उनकी ताकत बने हुए हैं। अब सोनाली ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और बताया है कि कैसे उनका 12 साल का बेटा रणवीर इस लड़ाई में उनकी ताकत बन चुका है।

सोनाली बेंद्रे ने अपने बेटे के बारे में बताते हुए लिखा, ‘आज से ठीक 12 साल, 11 महीने और और 8 दिन पहले जब रणवीर पैदा हुआ, वह मेरे दिल पर राज करने लगा। इसके बाद से मैंने और गोल्डी ने जो कुछ भी किया उसके सेंटर में बस बेटे की खुशी और उसका ही सुख होता था। ३और जब मुझे मेरी इतनी बड़ी बीमारी कैंसर के बारे में पता चला तो हमारे लिए सबसे बड़ी दुविधा यह थी कि हम उससे इस बारे में क्या और कैसे कहें।’

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply