सोनिया गांधी विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष बने इमरान अहमद

देहरादून। उत्तराखण्ड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इमरान अहमद को आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के उत्तराखण्ड प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनित किया गया है। आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीश कुमार हितैषी ने इमरान अहमद को आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के उत्तराखण्ड प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी।

इमरान अहमद को उत्तराखण्ड का प्रदेश अध्यक्ष मनोनित करने के साथ ही आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीश कुमार हितैषी ने उम्मीद जताई कि मानोनित किये गये प्रदेश अध्यक्ष इमरान अहमद उत्तराखण्ड में आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के विचार और उद्देश्यों का उत्तराखण्ड में प्रचार एवं प्रसार करते हुए जन-जन तक पंहुचायेंगे और साथ ही पूरे प्रदेश में आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच का विस्तार करने में अपना बहुमूल्य सहयोग प्रदान करेंगे।विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीश कुमार हितैषी ने साथ ही यह आश्वास भी दिया कि आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच का पूर्ण सहयोग और समर्थन इमरान अहमद को मिलता रहेगा, जिससे वे अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन सरलतापूर्वक कर सकें। इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नव मनोनित प्रदेश अध्यक्ष इमरान अहमद ने आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीश कुमार हितैषी का अभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसके लिए वे विचार मंच के सभी पदाधिकारियों का हृदय से धन्यवाद करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वे अपनी जिम्मेवारी को निभाने का पूर्ण प्रयास करेंगे और आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के उद्देश्यों और सिद्धान्तों को सभी लोगों तक पंहुचाने का कार्य करेंगे। आॅल इंडिया सोनिया गांधी विचार मंच के केन्द्रीय प्रशासनिक सचिव डाॅ. ए. मोहम्मद यूसूफ ने एक अधिकारिक पत्र जारी कर इमरान अहमद को मनोनित किये जाने की सूचना दी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply