कुकरेजा इंस्टिट्यूट के छात्रों ने स्पर्शगंगा के साथ मिलकर दिया अच्छा संदेश -जानिए खबर

देहरादून। समाज और समाज में नई पीढ़ी को कुकरेजा इंस्टिट्यूट के छात्रों ने स्पर्शगंगा के साथ मिलकर स्वच्छता का संदेश दिया है। छात्रों ने नुक्कड़ नाटक के जरिए समाज को स्वच्छता के प्रति जागरूक व समाज में पॉलिथीन का बहिष्कार एवं पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए लोगों जागरूक किया।
कुकरेजा इंस्टिट्यूट बता दें कि बीते दिन स्पर्शगंगा अभियान देहरादून टीम परिवार ने कुकरेजा इंस्टीट्यूट के साथ मिलकर समाजिक बुराइयों को लेकर नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया। जिसमें कुकरेजा इंस्टिट्यूट के छात्र-छात्राओं ने बड़ी संख्या में मिलकर स्पर्शगंगा के साथ जागरूकता एवं स्वच्छता पर आम जनता को अच्छा संदेश दिया।

Kukreja Institute along with Sparshanga gave a good message

वहीं इंस्टिट्यूट के प्रधानाध्यापक डॉ वाई. एस. राणा ने अपने सहकर्मियों सहित एवं अध्यापकों के साथ मिलकर इस कार्य में साथ दिया। वहीं प्राचार्या ने छात्रों का स्पर्शगंगा टीम का धन्यवाद किया।

good message

वहीं माता मन्दिर चौक पर ये कार्यक्रम किया गया नुक्कड़ नाटक के जरिए समाज को स्वच्छता के प्रति जागरूक पॉलिथीन का बहिष्कार एवं पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए संदेश दिया।

Sparshanga gave

टीम में उपस्थित रहे सदस्य थे रविन्द्र सिंह पडियार, सुषमा कुकरेती, अर्चना बागड़ी, तिलक सिंह परमार, प्रिया शर्मा, अर्चना मनोरी, सरोजनी सेमवाल, कलावती बिष्ट, उषा और कार्यकर्ता स्पर्शगंगा अभियान टीम देहरादून का धन्यवाद किया।

राकेश रतूड़ी, देहरादून

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply