तहसील में ही पेट्रोल डालकर महिला तहसीलदार को जलाया जिंदा ; मौके पर ही मौत -जानिए खबर

हैदराबाद। तेलंगाना के अबदुल्लापुरपेट में एक महिला तहसीलदार को कार्यालय में जिंदा जला दिया गया। सोमवार की दोपहर को हुई इस घटना में, महिला तहसीलदार की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी को बचाने की कोशिश में उनका कार चालक भी झुलस गया। इस आग में एक अन्य व्यक्ति भी झुलसा हुआ मिला है, जिस पर पुलिस को हमलावर होने का संदेह है।

जानकारी के मुताबिक इब्राहिमपटनम के संभागीय राजस्व अधिकारी अमरेंदर कुमार ने कहा- घटना के समय महिला अधिकारी विजया रेड्डी अपने चैंबर में अकेली थीं। हमलावर ने उसी दौरान उनके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग से बुरी तरह जल जाने की वजह से विजया ने दम तोड़ दिया, जबकि उन्हें जलता देख बचाने पहुंचाउनकाकार चालक भी झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के बाद तेलंगाना के राजस्व कर्मचारी संघ के नेता रविंदर रेड्डी ने कहा- यह एक भयावह घटना थी और राज्य में कर्मचारियों के लिए कोई सार्वजनिक सुरक्षा नहीं मौजूद नहीं है। वहीं तहसीलदार एसोसिएशन के अध्यक्ष गौतम राव ने कहा, “अगर कार्यालय में एक महिला तहसीलदार को जिंदा जला दिया जाता है, तो इससे बुरे हालात क्या हो सकते हैं?”

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि महिला अधिकारी को क्यों जलाया गया। पुलिस ने अधिकारी के कमरे में झुलसे हुए मिले एक व्यक्ति को संदिग्ध माना है, लेकिन फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा- उसकी हालत सुधरने पर ही इस घटना के आरोपी को लेकर स्थिति साफ हो पाएगी।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *