सबसे सेक्सी ऐक्ट्रेसस उर्मिला का ‘रंगीला गर्ल’ से लेकर चुनावी मैदान तक का सफर -जानिए ख़बर

बॉलिवुड अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर इस बार चुनावी मैदान में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लोक सभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 90 के दशक के दौर की सबसे सेक्सी ऐक्ट्रेसस में से एक रहीं उर्मिला मांतोडकर जब सड़कों पर रोड शो और रैलियां करती दिखीं तो उनका अलग ही पहलू देखने को मिला।

 ज्ञातव्य हो कि उर्मिला मांतोडकर का कैमरे से पुराना रिश्ता रहा है। बॉलिवुड में कदम रखने से पहले उर्मिला ने कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम किया था। इसके बाद उन्होंने 1991 में आई फिल्म ‘नरसिम्हा’ से बॉलिवुड फिल्मों में बतौर ऐक्ट्रेस कदम रखा। वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कुछ फिल्मों में काम कर चुकी थीं। हिंदी फिल्मों के अलावा उर्मिला मांतोडकर मराठी, तेलुगू तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

उर्मिला मांतोडकर ‘सत्या’, ‘चमत्कार’, ‘रंगीला’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। जब उनकी फिल्म ‘रंगीला’ ने पर्दे पर धूम मचाई तो वह रंगीला गर्ल के नाम से ही फेमस हो गईं। उर्मिला 90 के दशक में डांसिंग सेंसेशन भी रहीं। 2016 में उर्मिला ने कश्मीरी मॉडल-बिजनसमैन मोहसिन अख्तर से शादी की। मोहसिन भी मॉडलिंग के लिए मुंबई में बस गए। वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘लक बाई चांस’ में भी नजर आए थे।

बीते दिनों उर्मिला मांतोडकर कांग्रेस में शामिल हुईं और नॉर्थ मुंबई से अपना पर्चा भरा। इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ रोड शो और रैलियां करके चुनावी दमखम दिखाया। अब 23 मई को फैन्स की नजर चुनाव के नतीजों पर थी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply