निरंकारी सेवादार को 14 दिन का क्वाॅरेंटाइन पूर्ण कर चिकित्साधिकारी ने दिया घर जाने का निर्देश -जानिए खबर

जसपुर। निरंकारी सेवादार को 14 दिन का क्वाॅरेंटाइन पूर्ण कर चिकित्साधिकारी के दिशा निर्देश पर घर के लिए रवाना हो गये। ज्ञातव्य हो कि 29 सेवादार शनिवार 21 मार्च को निरंकारी संत्सग भवन दिल्ली गये थे। इसी दौरान सम्पूर्ण भारतबर्ष में फैले कौरोना वायरस के कारण माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा पूरे देश को लाकडाउन कर दिया गया।

वहीं लाकडाउन के चलते सभी सेवादारों को दिल्ली में स्थित निरंकारी सत्ंसग भवन पर कौरनटाईम सेन्टर में 14 दिन के लिए कौरनटाईम कर नियमित जाँचे कर इनके पूर्णरूप से स्वस्थ पाये जाने पर निरंकारी मिशन ने अपने निजी बाहन द्वारा प्रशासन से अनुमति प्राप्त कर सामाजिक डिस्टेन्सिग का ध्यान रखते हुए।

Nirankari Sewadal

वहीं दो-दो तीन-तीन कर सभी सेवादारों को जसपुर में निरंकारी भवन पर बने कौरनटाईम सेन्टर तक पहुचाया जहाँ पर इन सभी सेवादारो को वायरल के फैलते सक्रमण को देखते हुए फिर से 14 दिन के लिए कौरनटाईम कर दिया गया जोनल प्रभारी राजकपूर जी ने बताया यहाँ पर सभी के रहने खाने-पीने सेाने की व्यवस्था का ध्यान सामाजिक डिस्टेन्सिग को ध्यान में रखते हुए किया गया।

बता दें कि चिकित्साधिकारी डा0 गौतम द्वारा इन सभी की नियमित जाँच की गई जिनमें से कुछ सेवादारों का कौरनटाईम समय पूरा हो जाने, एवं जाँचे सही आने पर घर जाने की अनुमति दे दी गई।

वहीं राजकपूर जी ने निरंकारी मिशन की पुस्तकें देकर डॉक्टर गौतम जी का आभार व्यक्त किया और समस्त डॉक्टर द्वारा किये जा रहे कार्य की सराहना की ओर सभी से प्रशासन द्वारा बनाये नियमों को मानने की प्राथर्ना की।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *