स्विटजरलैंड में होगी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी

ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। खबर है कि अगले ही महीने दोनों की शादी होगी। दोनों मई के दूसरे हफ्ते में स्विटजरलैंड में शादी करेंगे। स्विटजरलैंड में शादी का जश्न 7 दिनों तक मनाया जाएगा।

सोनम कपूर के परिवार के लोग और खास दोस्त फंक्शन में शामिल होने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी लेकर स्विटजरलैंड जाएंगे। शादी की रस्में दो दिन तक के लिए प्लान किया गया है। शादी से पहले दोनों वहीं सगाई भी करेंगे। बता दें सोनम और आनंद की शादी में केवल उनके करीबी लोग ही पहुंचेंगे।

सोनम कपूर की अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके बाद वह पूरी तरह से शादी की तैयारियों में जुट गई हैं। दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही थी। पहले चर्चा थी कि सोनम की शादी राजस्थान के उदयपुर में हो सकती हैलेकिन अब यह कंफर्म हो गया है कि उनकी शादी दुनिया के सबसे खूबसूरत देशों में से एक स्विटजरलैंड में होगी। इससे पहले ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी इटली में हुई थी और इस शादी की खूब चर्चा हुई थी। इसी तरह अब सबकी नजरें सोनम और आनंद की डेस्टिनेशन वेडिंग पर है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply