देहरादून में सड़क पर पड़े नोटों को लेकर लोगों में मची खलबली – जानिए खबर

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून स्थित धर्मपुर मंडी के पास रविवार सुबह सड़क पर बिखरे नोटों को देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन लोगों में कोरोना की इतनी दहशत है कि उन्हें उठाना तो दूर कोई उन नोटों के पास तक नहीं गया। जिससे सड़क पर पड़े नोटों को लेकर लोगों में खलबली मच गई वहीं बाद में पुलिस ने ही पैसों को उठाया।

मीडिया जानकारी के अनुसार घटना धर्मपुर मंडी और इनकम टैक्स टावर के बीच की है। वहां सामान खरीदने निकले लोगों को सड़क पर पांच सौ रुपये के चार नोट और एक सौ रुपये का नोट पड़ा दिखाई दिया। किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। कुछ देर में वीडियो वायरल भी हो गई।

सड़क पर पड़े नोटों को लेकर लोगों में खलबली मच गई। लोग बस दूर से देखते ही रहे, लेकिन कोरोना की दहशत के चलते किसी ने भी इन्हें उठाने की हिम्मत नहीं जुटाई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद नोटों को लेकर कई तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

नेहरू कालोनी थाना प्रभारी दिलबर नेगी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पीसीआर में नियुक्त महिला दरोगा ज्योति और चीता मोबाइल 19 भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी। रुपयों की स्थिति देखकर ऐसा लग रहा था कि ये रुपये किसी की जेब से गिर गए हैं।

सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद भी मालिक के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई। पुलिस ने पहुंचकर करीब 2100 रुपये उठाकर मालखाने में जमा कराए हैं। उन्होंने बताया कि अगर किसी के पैसे गिरे हैं तो वह उसे वापस लेने के लिए नेहरू कॉलोनी थाने में संपर्क कर सकता है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *