इस अभिनेत्री के साथ अमेरिका में हुई शर्मनाक हरकत

मुम्बई। सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री काजोल की बहन एवं अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी के साथ यूएस (अमेरिका) में बदतमीजी हुई। एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में नस्ल भेदभाव होने का दावा किया है। तनीषा मुखर्जी यूएस ‘क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन’ का हिस्सा बनने के लिए गई थीं।

एक्ट्रेस का कहना है कि बाद में जब वह अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट गईं तो वहां पर एक शख्स उनके साथ बदमीजी की। इस संबंध में तनीषा ने एक ट्वीट भी किया है।

तनीषा ने कहा, ”मुझे समझ नहीं आया कि क्या हुआ। मैं एकदम शांत थी लेकिन वह बेहद रूड था। रेस्टोरेंट के कुछ कर्मचारियों (अमेरिकन-अफ्रीकन) का कहना था कि हम अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं। यह काफी अपमानजनक और नस्ल भेदभाव से भरा हुआ था। मैं और मेरे दोस्त हैरान थे।

हमने यूएस में इस तरह का पहले नस्ल भेदभाव का सामना नहीं किया था।” एक्ट्रेस का कहना है कि हमने होटल अथॉरिटी से इस मामले को लेकर मदद मांगी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। एक्ट्रेस ने कहा, ”हमने उनसे पुलिस बुलाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया।”

करियर की बात करें तो तनीषा मुखर्जी बीते कई सालों से फिल्में से दूर हैं। हालांकि तनीषा ने ‘नील एंड निक्की’, ‘सरकार’, ‘सरकार राज’ और ‘तुम मिलो तो सही’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।

फिल्मों से दूर तनीषा मुखर्जी अपने फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तनीषा अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने फैन्स को अपने इवेंट्स के बारे में जानकारी देती रहती हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *