6 साल की मासूम बच्ची पर इस अधेड़ की नजर हुई खराब; बाथरुम में ले जाकर कर रहा था घिनोना काम -जानिए खबर

देहरादून। राजधानी देहरादून में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। जहां एक 52 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने 6 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 नवम्बर, 2019 को लक्ष्मण चैक, कांवली रोड निवासी एक व्यक्ति ने थाना कोतवाली नगर पुलिस को सूचना दी कि उसकी नाबालिग पुत्री उम्र 6 वर्ष, को उसी मकान में रहने वाले मुकेश पुत्र संजय सिंह, उम्र 52 वर्ष निवासी सरस्वती मार्ग, द्वारा बाथरूम में ले जाकर उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया गया।

सूचना पाकर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि आरोपी अधेड़ व्यक्ति 6 वर्षीय मासूम को बाथरूम में ले जाकर गलत काम करने का प्रयास कर रहा था, किन्तु बच्ची के शोर मचाने की वजह से वो अपने गंदे इरादों में कामयाब नहीं हो पाया।

मासूम की चीख-पुकार सुनकर उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गये। जिसके बाद गुस्साये परिजनों व आसपास के लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर लोगों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर थाना कोतवाली नगर में पॉक्सो एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत करते हुऐ अभियुक्त मुकेश को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *