इस छात्र नेता के साथ बिहार में मनायेगी स्वरा अपना 31वां जन्मदिन

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर का आज बर्थडे है। अपने 9 साल के करियर में लगभग 16 फ़िल्में कर चुकीं स्वरा भास्कर इस बार अपना 31वां जन्मदिन बिहार में मना रही हैं।

ज्ञातव्य हो कि स्वरा खुलकर इन दिनों छात्र नेता से लोक सभा प्रत्याशी बने कन्हैया कुमार के पक्ष में लिख-बोल रही हैं और इसलिए इस बार वो अपना बर्थडे बेगुसराय (बिहार) में उनके साथ ही मनायेंगी।

ज्ञातव्य हो कि स्वरा अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने विवादित बयानों की वजह से भी जाने जाती हैं। स्वरा भास्कर डंके की चोट पर राजनीति से लेकर महिलाओं समेत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं।

बता दें कि स्वरा भास्कर का जन्म 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता भारतीय नेवी में अधिकारी रहे हैं जबकि उनकी मां देश के प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में सिनेमा स्टडीज की प्रोफेसर हैं। स्वरा तनु वेड्स मनु, रांझणा, प्रेम रतन धन पायो, अनारकली ऑफ़ आरा और वीरे दी वेडिंग जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वहीं एक बातचीत में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा कि- ”जब मैं मुबई आई तब मुझे पता चला कि आपको हीरोइन बनने के लिए ग्लैमरस दिखना भी बहुत जरूरी है। कई बार लोगों ने मुझसे कहा कि तुम तो हीरोइन की तरह दिखती ही नहीं हो। लेकिन मैंने कछुए की चाल चली और आज मैं कह सकती हूं कि फ़िल्मी दुनिया में मेरी एक अंगुली तो सेट हो ही गई है।”

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply