बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से दुखी युवती ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दुख पोस्ट -जानिए

मुम्बई। 2 जुलाई को अपने बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त कुछ टूट सी गई है। बताया जा रहा है कि त्रिशाला दत्त अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में थीं।

खबरों के मुताबिक बॉयफ्रेंड की अचानक से हुई मौत की घटना से दुखी त्रिशाला टूट गई हैं और उन्होंने बेहद दुखी मन से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खबर बताते हुए लिखा, ‘मेरा दिल टूट गया। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई और तुम्हारी बनकर धन्य हो गई। मुझे प्यार करने, प्रटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई।

वहीं तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया।’

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply