तीन मोबाइल लुटेरे चढ़े पुलिस हत्थे, बलबीर खानी ने व्यक्त किया मुख्यमंत्री का आभार

हरिद्वार। रानीपुर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व रात्रि के समय श्री बलबीर सिंह खानी अपनी ड्यूटी से वापस आ रहे थे, इस दौरान तीन अज्ञात युवक उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गये। वारदात के तुरंत बाद श्री बलबीर सिंह खानी ने कोतवाली, रानीपुर में लूट की शिकायत कराने के साथ-साथ मुख्यमंत्री मोबाईल एप पर भी इस लूट की शिकायत दर्ज कराई।

बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने मुख्यमंत्री एप पर शिकायत प्राप्त होते ही शिकायत के त्वरित समाधान के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरिद्वार से उचित कार्यवाही की अपेक्षा की गई। एस.एस.पी. हरिद्वार ने एस.ओ.जी. हरिद्वार टीम को लूटे गए मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने के आदेश दिए और हरिद्वार पुलिस को पहचान के आधार पर लूटेरों को खोजने के निर्देश दिए। हरिद्वार पुलिस की तत्परता से कुछ ही दिनों मे वारदात में शामिल तीनो लूटेरों को पकड़ लिया गया। शिकायतकर्ता श्री बलबीर सिंह खानी ने उपरोक्त समस्या का समाधान होने पर मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड व हरिद्वार पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply