देहरादून में वाहन दुर्घटना, वाहनों की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे

देहरादून। आईएसीबीटी के पास सुभाष नगर चैक पर बृहस्पतिवार को ट्रक चालक द्वारा अनियंत्रण खो जाने के कारण चार वाहन आपस में टकरा गये। हादसे में रोडवेज बस से भिड़ी एक कार के परखच्चे उड़ गये। गनीमत रही कि हादसे में किसी को भी कोई गंभीर चोट नही आई।

एक स्थानीय समाचार पत्र में प्रकाशित खबर के अनुसार आईएसीबीटी के पास सुभाष नगर चैक पर बृहस्पतिवार को ट्रक चालक द्वारा अनियंत्रण खो जाने के कारण चार वाहन आपस में टकरा गये। वहीं हादसे के कारण लंबा जाम लग गया। जिसे खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट गये। पुलिस ने ट्रक और रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में देर रात तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी थी। बता दें कि आईएसबीटी पुलिस चैकी क्षेत्र के सुभाष नगर चैक के पास बृहस्पतिवार शाम को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने आग जा रही कार में टक्कर मार दी।

इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर आगे जा रही फाच्र्यूनर से टकरा गई। अचानक हादसे से फाच्र्यूनर चालक भी वाहन पर संतुलन नहीं रख पाया और फाच्र्यूनर आगे चल रही छुटमलपुर डिपो की बस में घुस गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये। गनीमत रही कि कार के परखच्चे उड़ने के बाद किसी को चोट नही आई।

इसके बाद सभी वाहन जहां के तहां रुक गये। हादसा होते देख आसपास के लोगों ने कार में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। इस दौरान लोगों और वाहनों की भीड़ से लंबा जाम लग गया। वहीं हादसे के बाद ट्रक और रोडवेज बस चालक भाग निकले। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

चैकी प्रभारी अमरजीत रावत ने बताया कि चार वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। ट्रक का बे्रक फेल होने की बात सामने आ रही है।इस मामले में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। – साभार

यह भी पढ़े: चमोली में आज रिक्टर पैमाने पर 7.3 परिमाण के भूकम्प आने की काल्पनिक सम्भावना

यह भी पढ़े: प्रेम विवाह रचाने के बाद प्रेमिका का पति 50 हजार की रकम लेकर रफचूर

यह भी पढ़े: परचून की दुकान पर छह साल की बच्ची से छेड़छाड़, शोर मचाने पर फरार

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *