राजू रंगीला में नजर आएगी टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी

कॉमेडी मास्टर गोविंदा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल बाद गोविंदा प्रोड्यूसर पहलाज निहालनी के साथ काम करेंगे। साल 1993 में गोविंदा ने पहलाज निहालनी की फिल्म आंखें में काम किया था। फिल्म प्रोडक्शन से निकलकर इस बार पहलाज अपनी अपकमिंग फिल्म को डायरेक्ट भी करने वाले हैं। फिल्म में गोविंदा के अलावा लीड रोल में तीन नई एक्ट्रेस भी नजर आने वाली हैं।

बता दें कि पिछले एक महीने से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म के बारे में बात करते हुए पहलाज निहालनी ने कहा कि गोविंदा राजू रंगीला में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में तीन नई एक्ट्रेस भी नजर आएंगी। इन तीनों एक्ट्रेसेज में से एक टीवी कलाकर दिगांगना सूर्यवंशी भी हैं जो स्टार प्लस के शो वीर की अरदास वीरा में नजर आ चुकी हैं। दिगांगना इस फिल्म के अलावा गोविंदा के साथ अपकमिंग रिलीज फ्राइडे में भी नजर आने वाली हैं। फ्राइडे 11 मई को रिलीज हो रही है।

फिल्म की खास बात ये है कि पहलाज निहालनी इस पर तब से काम कर रहे हैं जब वो सीबीएफसी के चीफ थे। जैसे ही प्रसून जोशी को नया चीफ बनाया गया तो पहलाज का कहना था कि वो फिल्म मेकिंग में वापसी करेंगे। 35 साल के करियर में 19 फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले पहलाज निहालनी एसोसिएशन ऑफ पिक्सर्च एंड टेलीविजन प्रोग्राम प्रोड्यूसर के प्रेसीडेंट भी रह चुके हैं।

गोविंदा ने 80-90 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी। भारतीय सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक गोविंदा न केवल अच्छे एक्टर हैं बल्कि बेहतरीन और दमदार डांसर भी हैं। गोविंदा ने बॉलीवुड में बहुत सी बेहतरीन फिल्में की जिसमें रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन हर तरह की फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *