टीवी पत्रकार की बेरहमी से लाठी डंडे से पिटाई; लाइव वीडियो वायरल -जानिए खबर

सहारनपुर। दो दिन पहले 14 सितम्बर की रात न्यूज चौनल पत्रकार के साथ मारपीट का वीडियो आया सामने आया। एक टीवी पत्रकार के साथ बुरी तरह की जा रही है मारपीट, वीडियो बना रहे युवक को भी दबंगो ने रोका।

सहारनपुर के सदर थाना इलाके में 14 तारीख की शाम 8रू00 बजे अंबेडकर स्टेडियम में बैडमिंटन खेलने जाते हुए कोर्ट रोड पुल के पास स्विफ्ट डिजायर में सवार कुछ लड़कों ने पत्रकार देवेश के साथ गाली गलौज की उसके बाद लगभग 1 किलोमीटर आगे जाकर पत्रकार देवेश की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा कर उनकी गाड़ी जबरदस्ती रोक ली और एक स्कॉर्पियो जिसमें बीजेपी का झंडा लगा था भरकर 10-12 लोग और आये घेर कर पत्रकार पर हमला कर दिया।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार से उनके ऊपर डंडे से प्रहार किया जा रहा है हमलावरों में से पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चैधरी और रविंद्र पुंडीर को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था जिन्हें पुलिस ने धारा 147, 141, 352, 323, 307, 506 और 7 क्रमिनिल एक्ट में जेल भेज दिया गया। अन्य लोग फरार हो गए थे उनके यहां पुलिस दबिश दे रही है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *