दो दिवसीय आॅटो एक्सपो 21 अप्रैल से शुरू

रूद्रपुर। उत्तराखण्ड के रूद्रपुर शहर में ‘आॅटो एक्सपो-18’ का आयोजन होने जा रहा है। इस आॅटो एक्सपो का उद्देश्य एक ही मंच पर ब्रांडों को सीधे संभावित ग्राहकों से जोड़ना है। रूद्रपुर एक औद्योगिक शहर होने के नाते, लक्जरी आॅटोमोबाइल के लिए एक विशाल अप्रत्याशित बाजार है। यह दो दिवसीय आॅटो एक्सपो मेट्रोपोलिस माॅल, रूद्रपुर में लगने जा रहा है।

  • 21 अप्रैल को आॅटो एक्सपो का शुभांरभ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रूद्रपुर निर्वाचन विधायक श्री राजकुमार ठुकराल जी करेगें।
  • 22 अप्रैल को आॅटो एक्सपो में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती इंद्रिरा हृदयेश विधायक उत्तराखण्ड विधान सभा उपस्थित रहेंगी।

रूद्रपुर में सबसे बड़ा ऑटो एक्सपो पेश करने के लिए फोर व्हीलर और टू व्हीलर के सबसे लोकप्रिय शानदार ब्रांडों को एक छत के नीचे दिखाते हुए और ऑटोमोबाइल डीलरों और ग्राहकों को कनेक्ट और लाभ दोनों के अवसर प्रदान करता हैं। इस आॅटो एक्सपो में बीएमडब्ल्यू, मिनी मर्सिडीज बेंज, जींप, राॅयल इन्फील्ड, निसान, टाटा इत्यादि ब्रांड रहेंगे। जिसके प्रायोजक एलएससी इंफ्राटेक प्रा0 लिमिटेड है। आॅटो एक्सपो में विशेष आकर्षण में नृत्य शो, क्विज शो, सुंदर माॅडलों द्वारा कैटवाॅक भी प्रस्तुत किये जायेगें।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply