रंगारंग कार्यक्रमों के साथ समापन हुआ दो दिवसीय ऑटोवेशन, अगला ऑटोवेशन देहरादून 

समापन संध्या पर नृत्य, गीत व क्वीज शो का भी आयोजन किया गया

रूद्रपुर। दो दिवसीय महामेगा ‘ऑटोवेशन-2018’ का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ समापन हुआ। ऑटोवेशन के दूसरे दिन की शुरूआत मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित एलएससी इंफ्रांटेक प्रा0 लि0 के एमडी अभिषेक व कुमार ऑटो रूद्रपुर के सीईओ संदीप जैन ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

दो दिवसीय ऑटोवेशन-2018
समापन संध्या पर नृत्य, गीत व क्वीज शो का भी आयोजन किया गया

अंबिका ने बताया कि इस दो दिवसीय ऑटोवेशन में लोंगो का काफी अच्छा रूझान देखने को मिला। रूदपुरवासियों ने ऑटोवेशन फायदा उठाया और अपने मन पसंद ब्रांड वाली गाड़ियां बुक कराई। जिसमें बीएमडब्ल्यू, मिनी मर्सिडीज बेंज, जींप, रॉयल इन्फील्ड, निसान, टाटा इत्यादि ब्रांड शामिल हैं। उन्होंने समस्त रूद्रपुर वासियों का सुक्रिया अदा किया और वायदा किया कि वे भविष्य में भी इस तरह के इंर्वेंट आयोजित करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगला ऑटोवेशन देहरादून में होगा। ऑटोवेशन के समापन के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कलाकारों ने सुन्दर नृत्य व गीत प्रस्तुत कर वहां मौजूद सभी लोगों का मन मोह लिया। इस अवसर पर क्विज शो, सुंदर मॉडलों द्वारा कैटवॉक एवं गिफ्ट भी वितरित किये गये।

ए वन इंड्रस्टिज के गौरव जी ने ऑर्गनाईजर रिदमलवर्स का धन्यवाद किया और भविष्य में जब भी इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करेंगे वे उनका साथ देंगे। अंबिका ने अपने सभी साथियों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाया। उन्होंने विशेष रूप से कृष्णा मोहन एडवाईजर रिदमलवर्स और नवीन कुमार बर्ड ऑटोमोटिव गुड़गांव का धन्यवाद किया जिन्होंने उनका साथ दिया। अंबिका ने इंर्वेंट स्पॉन्सर जेजे कंस्ट्रक्शन, जनता रीलिंग, जतिन होटल हल्द्वानी व बीबीएम रूद्रपुर का भी धन्यावद किया। समापन की संध्या पर सेलिब्रेशन रात्रि भोज का भी आयोजन किया गया, जिसमें बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज बेंज, जींप, रॉयल इन्फील्ड, निसान के ऑर्गेनाईजरों व प्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *