एम.टी.वी रोडीज की शूटिंग ऋषिकेश में शुरू; टीम ने कहा शूटिंग करने के लिए बहुत सुंदर उत्तराखण्ड की वादियां -जानिए खबर

देहरादून(ब्यूरो)। उत्तराखण्ड में एम.टी.वी रोडीज की शूटिंग ऋषिकेश में प्रारम्भ हो गई है। रोडीज टीम का उत्तराखण्ड आगमन पर फिल्म विकास परिषद् के नोडल अधिकारी श्री के0एस0चैहान ने स्वागत किया तथा उन्हें केदारनाथ मन्दिर का स्मृति चिन्ह् भी भेंट किया। श्री चैहान ने कहा कि एम.टी.वी. रोडीज टीम की सरकार द्वारा हरसंभव मदद की जायेगी।

 MTV Roadies begins in Rishikesh

बता दें कि रोडीज के इस सीजन में एम.टी.वी पर उत्तराखण्ड के पर्यटन डेस्टीनेशन ऋषिकेश को वर्ल्ड की योग नगरी तथा सोलर उर्जा को फोकस किया जा रहा है। रोडीज के होस्ट नेहा धूपिया, रणविजय, प्रिंस, रफ्तार तथा निर्देशक ने उत्तराखण्ड को बेस्ट फिल्म डेस्टीनेशन कहा।

MTV Roadies begins in Rishikesh

वहीं रोडीज की टीम ने कहा कि उत्तराखण्ड की वादियां बहुत सुंदर है तथा उन्हें उत्तराखण्ड में शूटिंग करने में बहुत आनंद आ रहा है। रोडीज की शूटिंग उत्तराखण्ड के विभिन्न स्थानों पर लगभग 20 दिनों तक होगी। इस सीजन में कुल 20 प्रतिभागी है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *