विरेन्द्र सिंह रावत बने उत्तराखंड पावर टेक्नोलॉजी के ब्रांड एम्बेसडर -जानिए खबर

देहरादून। उत्तराखंड के नैशनल फुटबाल कोच क्लास वन रेफरी, अनगिनत अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और स्टेट अवार्ड से सम्मानित, देहरादून फुटबाल अकैडमी के संस्थापक अध्यक्ष और हेड कोच, उत्तराखंड फुटबाल रेफरी एसोसिएशन के सचिव, उत्तराखंड सुपर लीग के संस्थापक /टेक्निकल डायरेक्टर, खेलों मास्टर गेम्स फाउंडेशन इंडिया उत्तराखंड के महासचिव, सी बी यस सी सुब्रतो मुखर्जी अंतराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के स्टेट कॉर्डिनेटर, उत्तराखंड आंदोलनकारी, सामाजिक कार्यकर्ता, राजधानी गैरसैण निर्माण अभियान सदस्य, 26000 से अधिक खिलाड़ियों, कोचों और रेफरीयों का उचित भविष्य बनाया। करोडों लोगों को सोशल मीडिया के द्वारा मोटिवेट कर रहे है विरेन्द्र सिंह रावत को बनाया गया।

उत्तराखंड पावर टेक्नोलॉजी का ब्रांड एम्बेसडर, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दिशा निर्देशों को सार्थक करने के लिए अपने ही उत्तराखंड, भारत में निर्मित वोकल पर लोकल (अपने देश मे ही बनी वस्तु) को इलेक्ट्रिकल आइटम जिसमें एल ई डी बल्ब, एल ई डी ट्यूबलाइट, सोलर लाइट, सोलर स्ट्रीट लाइट, सोलर इनवर्टर, सोलर फल्ड लाइट आदि इलेक्ट्रिकल आइटम कम कीमत मे जायदा रोशनी, बिजली की बचत, बिना बिजली के भी सोलर द्वारा आपके घर पर हमेशा रोशनी रहेगी।

2 से 5 साल की लाइफ और वारंटी सब उत्तराखंड में आपको आपके घर पर मिलेगी ऑन लाइन और डीलरों के द्वारा इससे पूर्व रावत जी एच पी एस स्पोर्ट्स जो खेल की हर प्रकार की ड्रेस बनाती है टी शर्ट, ट्रैक सूट के भी तीन साल से ब्रांड एम्बेसडर है जिसकी भी कीमत बहुत ही कम है वो भी वोकल पर लोकल की तर्ज पर उत्तराखंड और भारत मे काम कर रही है।

रावत ने खुशी जाहिर व्यक्त की है और तह दिल से धन्यवाद दिया है उत्तराखंड पावर टेक्नोलॉजी के चेयरमैन राजेंद्र सिंह बिष्ट जी, हम सभी को खुद अपने काम करने होंगे। विदेशी कंपनियों को भारत देश से भगाना है तो स्वावलंबी, आत्मनिर्भर होना होगा हर इंसान को स्वयं का रोजगार करना होगा तभी हम देश निर्माण मे महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते है।

कोरोना काल ने हमे बहुत कुछ शिखाया है स्वस्थ रहना, मस्त रहना, फिट रहना, हंसते रहना, खुश रहना, तनाव से मुक्त रहना, देश हित में अपने कर्तव्य का निर्वाह्य करना, गरीबो की सेवा, फ्री ऑनलाइन कोचिंग, सकारात्मक सोच से अपना और देश के समर्पित भाव से एक दूसरे का सहयोग करना

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *