कु. गरिमा जोशी अपने खेल प्रदर्शन से प्रदेश का नाम रोशन करेंगी: मुख्यमंत्री

देहरादून। मुख्यमंत्री से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में एथलीट कुमारी गरिमा जोशी ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने धावक कुमारी गरिमा जोशी को 27 मई 2018 को बंगलौर में आयोजित होने वाली 10 किमी. की राष्ट्र स्तरीय रेस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए 25 हजार रूपये की धनराशि प्रदान करने की घोषणा की तथा कु. गरिमा के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की कि कु. गरिमा अपने खेल प्रदर्शन से प्रदेश का नाम रोशन करेंगी तथा प्रदेश की बालिकाओं के लिये प्रेरणा का स्रोत बनेंगी।

इस रेस में देशभर के प्रतियोगी प्रतिभाग करेंगे तथा शीर्ष स्थान प्राप्त करने वाले धावक एशियाई खेलों के लिए क्वालिफाई करेंगे। अल्मोड़ा की 19 वर्षीय धावक कु. गरिमा ने जोन लेबल पर देहरादून में 800 मीटर दौड़ में रजत एवं 1500 तथा 3000 मीटर रेस में स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर भी अनेक राज्यों में लोंग रेस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया है।

वहीं मुख्यमंत्री ने कुलगाम, जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों से मुठभेड में घायल हुए देहरादून निवासी भारतीय सेना के नायक श्री दीपक कुमार नैनवाल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। बता दें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने आर.आर. अस्पताल धौलाकुआं, नई दिल्ली में भर्ती नायक श्री दीपक नैनवाल के पिता श्री चक्रधर प्रसाद नैनवाल से दूरभाष पर बात कर उनके पुत्र श्री दीपक के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *