हालत गंभीर : दूसरी शादी से खफा पत्नी ने काट दिया पति का प्राईवेट पार्ट

मुजफ्फरनगर। अपने पति की बेवफाई से खफा पत्नी ने उठाया ऐसा कदम जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल जब इंसान के दिमाग पर खून सवार हो जाता है तो वो बड़ा से भी बड़ा अपराध करने से नहीं चूकता। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट काट दिये। इस क्राइम के बारे में अब तक जिसने भी सुना है वो दंग है। मिमलाना इलाके में हुई इस घटना में महिला के घायल पति का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बतलाई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक इस युवक ने दो शादियां की थी। दूसरी पत्नी ने हाल ही में एक बच्चे को भी जन्म दिया था। यह युवक पिछले कुछ दिनों से अपनी दूसरी पत्नी के साथ ही रहता था। यह बात उसकी पहली पत्नी को पिछले कई दिनों से चुभ रही थी। पति के द्वारा नजरअंदाज किये जाने और उसकी दूसरी शादी से नाराज महिला ने बीते बुधवार (1 जुलाई) को अपने पति को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद इस युवती ने अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया। महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को ही काट डाला। बतलाया जा रहा है कि इस युवक की पहली पत्नी को कोई बच्चा नहीं था। इसीलिए उसने दूसरी शादी की थी। फिलहाल इस मामले में युवक के घरवालों ने उसकी पहली पत्नी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में अहमदाबाद से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई थी। यहां 23 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी। पुलिसिया जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि इस महिला के अपने दूर के रिश्तेदार धर्म प्रताप जाधव के साथ अवैध रिश्ते थे। यह महिला अपने पति के शराब पीने की आदत और उसके साथ आए दिन मारपीट करने की आदत से परेशान थी। जिसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी ज्योति जाधव और उसके प्रेमी धर्म प्रताप जाधव को गिरफ्तार कर लिया था।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply