अंतिम संस्कार किये बिना ही श्मशान घाट पर छोड़ आये परिजन शव, पढ़ें ये खबर

पिथौरागढ़। अंतिम संस्कार किए बिना ही श्मशान घाट पर एक युवक का शव छोड़कर उसके परिजन चले गए। बता दें कि मामला उत्तराखंड के पिथौरागढ़ का है यहां ऐंचोली स्थित श्मशान घाट पर यह मामला सामने आया।

यह मामला पिथौरागढ़ में चर्चा का विषय बना रहा। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने चंदा एकत्र कर युवक का अंतिम संस्कार किया।

जानकारी के अनुसार कबाड़ बीनने वाला यह युवक बुधवार की सुबह पिथौरागढ़ बस स्टेशन के पास मृत मिला था। कोतवाल पीएस नेगी ने बताया कि डीडीहाट क्षेत्र के सिंगोली निवासी कवींद्र उर्फ कबीरा (24) पुत्र स्व. कुंदन प्रसाद पिथौरागढ़ में कबाड़ बीनता था। वह रोडवेज स्टेशन के पास एक होटल के बाहर ही सो जाता था।

बुधवार सुबह वह मृत मिला। पूछताछ करने पर पुलिस को उसकी मां के भाटकोट में रहने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने शव उसके सौतेले पिता और एक अन्य रिश्तेदार को सौंप दिया।

कोतवाल ने बताया कि उसके सौतेले पिता के साथ गए लोग दाह संस्कार करने के बजाय शव को श्मशान में छोड़कर चले गए।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply