प्रतिष्ठित कंपनियों में गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के 11 छात्रों का हुआ चयन -जानिए खबर

हरिद्वार। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के कॉर्पोरेट अफेयर्स एण्ड आउटरीच सैल के माध्यम से प्रतिष्ठित कम्पनियों द्वारा लगातार छात्रों को चयनित किया जा रहा है। विश्वविद्यालय मे अध्यनरत छात्रों को विभिन्न कम्पनियों द्वारा रोजगार के अनेक सुनहरे अवसर मिलते रहे है एवं छात्र भी अपनी कार्यकुशलता एवं कर्मठता से अपने भविष्य को उज्जवल बना रहे है।

बता दें कि विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट अधिकारी डा0 दुर्गेश त्यागी ने बताया गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय में 2020 बैच के छात्रों को विभिन्न कम्पनियों द्वारा प्लेसमेंट के अवसर मिल रहे है।

हाल ही में प्रतिष्ठित कम्पनी गोटेसो ने विश्वविद्यालय के एम0सी0ए0, एम0बी0ए0 एवं बी0टैक-(सी0एस0ई0 एवं ई0सी0ई0) के छात्रों को चयनित करने हेतु कैम्पस ड्राइव तथा सी0एच0सी0 कंसल्टिंग एशिया पैसिफिक प्रा0 लि0 ने विश्वविद्यालय के बी0टैक-(ई0सी0ई0, ई0ई0 एवं एम0ई0) के छात्रों को चयनित करने हेतु पूल कैम्पस ड्राइव किया।

विश्वविद्यालय के कारपोरेट अफेयर्स एण्ड आउटरीच सैल के प्रो0 इंचार्ज प्रो0 पंकज मदान ने जानकारी देते हुए बताया कि विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा प्रतिष्ठित कम्पनी में किये गये उत्कृष्ट कार्यों के कारण विश्वविद्यालय के छात्रों की साख निरन्तर बढ रही है जिस कारण अनेक कम्पनियां यहां के छात्रों को चयनित करने में लगातार अपनी रुचि बनाये हुए है एवं छात्र भी कम्पनियो में रोजगार पाकर प्रसन्न हैं।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 रूप किशोर शास्त्री, कुलसचिव प्रो. दिनेश भटट, एवं समस्त विश्वविघालय परिवार ने छात्रों के चयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए छात्रो को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *