‘द इण्डियन एकेडमी’ में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर छात्रों ने दीं रंगारंग प्रस्तुतियां

देहरादून: द इंडियन एकेडिमी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर छात्रों ने कई रंगारंग सांस्कृति प्रस्तुतियां दीं। कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों ने छात्र-छात्राओं की प्रस्तुतियों को जमकर सराहा। देश रक्षा के संकल्प और मिष्ठान वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

मंगलवार को नेहरूग्राम स्थित द इंडियन एकेडिमी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के आयोजन की धूम रही। कार्यक्रम के शुभारंभ में 10वीं की छात्रा वैशाली रावत ने मुख्य अतिथि स्कूल के प्रबंधक सुरेन्द्र खण्डूरी एवं प्रधानाचार्या नीलम शर्मा का स्वागत के साथ किया, जिसके बाद स्कूल प्रांगण में तिरंगा फहराया गया।

 

कक्षा नौ की छात्रा उपासना शर्मा और अर्जित चैघरी ने हिन्दी और अंग्रजी भाषा में अपने भाषण के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस की महत्ता पर प्रकाश डाला। कक्षा पांच के छात्रों ने इस मौके पर रंगारंग नृत्य की प्रस्तुति देकर खूब तालियां बटोरीं।


कार्यक्रम के अंत में स्कूल की प्रधानाचार्या नीलम शर्मा ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए देशप्रेम की भावना को संजोये रखने का आह्वान किया गया। उन्होंने छात्रों की प्रस्तुतियों की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधक सुरेन्द्र खण्डूरी, हेडमिटर्स श्रुचि ममगाईं, काॅर्डिनेटर निशांत त्यागी और अध्यापिकाऐं मौजूद रहे।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply