पौड़ी नयार में गिरी कार; अवर अभियन्ता की मौत -जानिए खबर

पौड़ी। वीरोंखाल ब्लाॅक बैजरों के समीप एक कार अनियंत्रित होकर नयार में गिरी गई। घटना में लोनिवि बैजरों डिवीजन में कार्यरत एक अभियंता की मौत हो गई है। वहीं राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिवारजनों को घटना की सूचना दे दी है।

बता दें कि घटना बीते 22 अगस्त है। स्थानीय निवासी ने सुबह करीब साढ़े सात बजे राजस्व पुलिस को बैजरो बाजार से एक किमी दूर ग्राम स्यूंसी के पास एक कार के नयार नदी में गिरी होने की सूचना राजस्व पुलिस को दी।

पुलिस के जवानों ने नदी में काफी खोजबीन की। इसके बाद बाद घटना स्थल से करीब दो किमी. ग्राम नौगांव के आसपास पर पुलिस ने एक शव बरामद हुआ।

जिसकी पहचान मृतक योगेश कुमार (32 वर्ष) के रूप में हुई, जोकि लोनिवि बैजरो में अवर अभियंता पद पर तैनात थे। वहीं राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिवारजनों को घटना की सूचना दे दी।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply