फेसबुक वॉल पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने वाला युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे, जमकर धुनाई

ऋषिकेश। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखने वाला एक युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया। भीड़ ने युवक की जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक बीती देर रात ढालवाला निवासी जावेद पठान नाम के एक युवक ने अपनी फेसबुक वॉल पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा। युवक ने कुछ लोगों को व्हॉट्सएप पर भी ये नारा शेयर किया। हालांकि, रात को ही उसने यह पोस्ट डिलीट कर दी थी।

लेकिन सोमवार को चार धाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड पर किसी बॉडी मेकर के यहां काम करने वाला यह युवक स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया।

स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। पुलिस आरोपी पूछताछ में जुटी है।

बताया जा रहा है कि संबंधित पोस्ट पर कुछ और लोगों ने भी पाकिस्तान के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी। पुलिस उन लोगों की तलाश में भी जुट गई है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply