बद्रीनाथ हाईवे पर गिरा वाहन, तीन लोग घायल

बद्रीनाथ हाईवे पर शुक्रवार को कैलाश होटल के पास तड़के चड़ाई पर चड़ते से समय एक वाहन के गियर में दिक्कत आने से वह सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गया जिससे 3 लोग घायल हो गये है। 

खबरों के अनुसार शुक्रवार सुबह तड़के साढ़े पंाच एक टै्रक्टर वाहन मिक्चर मशीन को लेकर बद्रीनाथ-हरिद्वार हाईवे पर श्रीनगर कीर्तिनगर से हरिद्वार की ओर जाते समय कैलाश होटल के पास चड़ाई चढ़ते समय गियर में दिक्कत आ गई थी।

जिससे वह वहीं फंस गया और कुछ ही देर में धीरे-धीरे सड़क से लगभग 50 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में चालक सहित तीन लोग सवार थे।

घायलों में प्रवेश सिंह, विपिन सिंह निवासी रूड़की को चोटें आई है। वहीं प्रद्युम्न भगवानपुर निवासी को कोई भी चोट नही आयी है। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply