प्यार और एकता का सन्देश के लिए तुलाज इंस्टीट्यूट में मनाया गया अमौर

देहरादून। तुलाज इंस्टिट्यूट ने प्यार और एकता का सन्देश देने के लिए अपने परिसर में अमौर मनाया। समारोह के उद्देश्य के बारे में बताते हुए, कार्यकारी निदेशक तुलाज इंस्टिट्यूट सिल्की जैन ने कहा अमौर केवल रोमांटिक प्रेम मनाने के बारे में नहीं है, बल्कि दोस्तों के बीच प्रेम और पसंदीदा प्रोफेसरों के लिए प्रशंसा व्यक्त करने के बारे में भी है।

यह कार्यक्रम मूल रूप से एक संगीतमय शाम थी, जिसके बाद नृत्य भी प्रस्तुत किया गया। छात्रों को अपने प्रियजनों के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का मौका मिला। छात्रों ने आगे आकर अपने देश के लिए प्यार और भक्ति और अपने जवान भाइयों के लिए भाईचारे की भावना भी व्यक्त की।

छात्रों ने एकजुटता के गीत गाए और देश में चल रही विपरीत परिस्थितियों के दौरान एकता व्यक्त की। इस अवसर पर सुनील कुमार जैन, रौनक जैन, राघव गर्ग और छात्रों के बीच कॉलेज के प्रोफेसर और कर्मचारीभी मौजूद रहे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply