पति को छोड़कर फेसबुक फ्रेंड के साथ मिली महिला गिरफ्तार; पिता ने लगाये थे दामाद पर बेटी की हत्या का आरोप

रुद्रपुर। उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। जहाँ एक महिला अपने पति को छोड़ अपने दो बच्चों समेत अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ रहने चली गयी थी।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक लगभग सवा महीने पहले जुड़वा बेटों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला को पुलिस ने गोवा में उसके दोस्त के घर से बरामद किया है। दोनों की जान पहचान फेसबुक से हुई थी।

रुद्रपुर पहुंचने के बाद महिला ने पति के साथ जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद विवाहिता और उसके दो बेटों को उसके पिता अपने साथ बनबसा ले गए।

मालूम हो कि महिला के लापता होने पर उसके पिता ने दामाद पर बेटी और बच्चों की हत्या करने की तहरीर दी थी। छतरपुर निवासी पूर्व सैनिक ने 14 अप्रैल को पंतनगर थाने में पत्नी और 12 वर्षीय दो बेटों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

बताया कि तीनों बीती 11 अप्रैल की शाम चार बजे लापता हो गए थे। महिला अपना मोबाइल फोन भी घर छोड़कर चली गई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू कर दी थी।

 इस बीच पुलिस ने महिला का फोन रिकार्ड खंगाला तो एक संदिग्ध नंबर पर कई बार बातचीत मिलने पर उस नंबर को ट्रैस किया गया। इस नंबर के सहारे पुलिस गोवा पहुंची तो महिला और उसके दोनों बच्चों को पवन निवासी डडगांव गोवा से बरामद किया।

इसके बाद पुलिस शुक्रवार को चारों को लेकर सिडकुल चैकी पहुंची। सिडकुल चैकी इंचार्ज केजी मठपाल ने बताया कि महिला का अपने पति से आए दिन विवाद होता था। इसी दौरान फेसबुक के जरिये उसकी पहचान गोवा में रहने वाले पवन से हुई।

बीते 11 अप्रैल को वह बच्चों को लेकर पवन के साथ गोवा चली गई थी। चैकी पहुंची महिला ने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया और बच्चों के साथ दोस्त पवन के साथ रहने की इच्छा जताई थी।

महिला के पिता को पुलिस ने बुलाया तो महिला ने बच्चों सहित लिखित रूप में पिता के साथ रहने की बात कही। इसके बाद महिला और बच्चों को पिता के सुपुर्द कर दिया गया। बहरहाल ये मामला इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply