देहरादून में नाबालिक लड़की से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

देहरादून। उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में राजपुर रोड थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक चाचा पर उसकी भतीजी ने दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। काफी दिन तक नाबालिग भतीजी ने घरवालों से यह बात छुपायी रखी। उसके बावजूद भी चाचा के गंदी हरकतों से परेशान होकर भतीजी ने थाना राजपुर पहुंचकर आरोपित चाचा के खिलाफ तहरीर दी।

गुरुवार को एसओ राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि राजपुर क्षेत्र में एक नाबालिग ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि उसकी मां नहीं है। वह अपने पिता और चाचा-चाची के साथ ही रहती है। उसने बताया कि हाल ही में उसकी चाची कुछ दिनों के लिए मायके गई हुई थी। इसी दौरान मौका पाकर चाचा मदन मोहन ने उसके साथ दो-तीन दिन तक दुष्कर्म किया। नाबालिक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। एसओ ने बताया कि जब नाबालिग ने चाची को यह बात बताई तो चाची ने नाबालिग का साथ देने के बजाए उस पर यह बात छुपाने के लिए दबाव बनाया। जिसके बाद नाबालिग कुछ दिन चुप रही। लेकिन, जब चाचा की हरकतें बंद नहीं हुई तो उसने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई।

एसओ राजपुर अरविंद कुमार ने कहा कि तहरीर के बाद आरोपित मदन मोहन के खिलाफ पोक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि आरोपित नशे का आदी है और क्षेत्र में ही एक दुकान में कार्य करता है। जबकि नाबालिग का पिता मजदूरी का काम करता है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply