नैनीताल में युवती ने की मनचलों की जमकर धुनाई

नैनीताल मालरोड पर शराब के नशे में धुत दो मनचलों ने एक युवती पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इसके बाद दोनों कार में फरार हो गए। करीब दो घंटे बाद युवती ने युवकों को खोजकर उनकी धुनाई कर दी। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

शहर की एक युवती बुधवार को मालरोड स्थित एक बैंक में गई थी। यहां से निकलने पर सड़क में दो युवकों ने उससे अभद्र टिप्पणी कर दी। इसके बाद युवक इनोवा कार से फरार हो गए। युवकों के कमेंट से आहत युवती ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। लगभग दो घंटे बाद उसे वही युवक मालरोड पर मिल गए। जहां उसने युवकों की धुनाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां भीड़ एकत्रित हो गई।

सूचना पर तल्लीताल थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहां मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि मनचलों में एक गाइड जबकि दूसरा चाय विक्रेता बताया जा रहा है। दोनों शराब के नशे में थे। जिनका शांतिभंग में चालान कर दिया गया है। जबकि युवती की ओर से मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply