बेहरा ने संभाला टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के निदेशक (वित्‍त) का पदभार -जानिए खबर

ऋषिकेश। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड (टीएचडीसीआईएल) के निदेशक (वित्‍त) का पदभार श्री जे.बेहरा ने 16 अगस्‍त, 2019 से ग्रहण कर लिया है। निदेशक (वित्‍त) का कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व श्री बेहरा टीएचडीसीआईएल के कॉरपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश में महाप्रबन्‍धक (वित्‍त) व मुख्‍य वित्‍त अधिकारी के पद का दायित्‍व निर्वाह कर रहे थे।

वर्ष 1990 में श्री बेहरा ने टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में सहायक लेखाधिकारी के पद पर नियुक्‍त होकर अपने कैरियर की शुरूआात की थी। श्री बेहरा बी. कॉम (आनर्स) व कास्‍ट एंड मैनेजमेंट एकाउन्‍टिंग की शिक्षा प्राप्‍त की है।

बता देंकि टीएचडीसी में लगभग 29 वर्षों के कार्यकाल में श्री बेहरा ने ऋषिकेश व टिहरी के वित्‍त विभाग में विभिन्‍न पदों पर कार्य किया है। विभिन्‍न स्‍तरों पर कार्य करते हुये श्री बेहरा ने 01 दिसम्‍बर, 2015 को महाप्रबन्‍धक (वित्‍त) का कार्यभार ऋषिकेश कार्यालय में ग्रहण किया था तभी से इस पद पर कार्यरत थे।

बता दें कि श्री बेहरा एक कर्मठ, मेहनती एंव व्‍यवहार कुशल अधिकारी हैं। उनकी मेहनत व कार्यकुशलता के फलस्‍वरूप उन्‍हें कई पदोन्‍नतियां मिली। उन्‍हें 16 अगस्‍त को निदेशक (वित्‍त) के पद पर आसीन होने का सुअवसर मिला।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply