राजधानी दून में बेलगाम तेज रफ्तार बस ने रौंदा बाइक सवार, मौत

देहरादून। राजधानी दून में तेज रफ्तार बेलगाम बस की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने बाइक सवार को टक्कर मारने वाले चालक को हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार चकराता रोड पर कुकरेजा हॉस्टल के पास एक बेलगाम बस ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस ने घायल युवक को 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि देहरादून की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक को सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। मृतक की पहचान राजपाल राणा (28) पुत्र सुभा सिंह राणा निवासी कुनेन, चकराता के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। वहीं युवक के परिजनों ने बताया कि वो बरोटीवाला में प्राइवेट जॉब करता था। फिलहाल, पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply