तहलका: BJP नेत्री व BJP नेता की पत्नी में जमकर हुई हाथापाई

सितारगंज। उत्तराखंड में सितारगंज के रामलीला ग्राउंड में आयोजित महिला संगीत समारोह का खुशनुमा माहौल तब बेरंग हो गया जब वरिष्ठ भाजपा नेत्री व भाजपा नेता की पत्नी में जमकर हाथापाई हो गई। जिसमें नेत्री को चोटें भी आई हैं।

अचानक दो महिलाओं के बीच हुई हाथापाई से महिला संगीत समारोह में तहलका मच गया। समारोह में पहुंचे मेहमान आपस में लड़ रहीं दोनों महिलाओं को समझाने के लिए दौड़े।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शहर के एक वरिष्ठ भाजपा नेता अपनी पत्नी के साथ महिला संगीत में समारोह में पहुंचे थे। महिला संगीत में नगर की एक वरिष्ठ भाजपा नेत्री भी पहुंची थी।

जब वरिष्ठ भाजपा नेता ने भाजपा नेत्री को नमस्ते किया तो उनकी पत्नी भाजपा नेत्री पर भड़क गईं। पत्नी ने कहा कि तुमने मेरे पति को नमस्ते का जबाब क्यों दिया।

इसी बात को लेकर दोनो में तीखी बहस के बाद गाली गलौज हो गई। बमुश्किल लोगों ने दोनों को समझा बुझा कर शांत किया। परंतु भाजपा नेता की पत्नी का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ। जिसके बाद भाजपा नेत्री वहां से चली गईं।

भाजपा नेत्री ने बताया कि जब वह खाना खा रही थीं तो भाजपा नेता की पत्नी पीछे से आ गईं और उनपर हमला बोल दिया। भाजपा नेता की पत्नी ने वहां चीखते हुए कहा कि तुम मेरे पति को व्हाट्सएप पर मैसेज क्यों भेजती हो। इसके बाद दोनों में तीखी बहस शुरु हो गई। मामला बहस से बढ़कर हाथापाई तक जा पहुंचा।

दोनों महिलाओं के बीच जमकर हाथापाई हुई। जिससे संगीत समारोह में हंगामा खड़ा हो गया। मामला बढ़ता देख वरिष्ठ भाजपा नेता और उनके पुत्र ने समझदारी का परिचय देते हुए बीचबचाव किया और अपनी पत्नी की ओर से भाजपा नेत्री से माफी मांगी।

जिसके बाद मामला शांत हुआ। शादी समारोह में दो महिलाओं के बीच हुई हाथापाई की खबर शहर में कोतहूल का विषय बनी बन गई।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply