ब्लूम ग्रुप को मिला “बेस्ट बजट होटल ऑफ द ईयर” पुरस्कार -जानिए खबर

देहरादून। गोवा के प्रमुख होटल संचालकों में से एक ब्लूम होटल ग्रुप को ‘द हॉस्पिटैलिटी लीडर्स इंडस्ट्री चॉइस अवार्ड्स 2019 में “बेस्ट बजट होटल ऑफ द ईयर” का पुरस्कार मिला है। इस समारोह का आयोजन आईडीई कंसल्टिंग सर्विस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा डब्ल्यू होटल, गोवा में किया गया।

ब्लूम पूरे भारत भर में 11 मिड-मार्केट होल्टस का संचालन करता है। इसके दो होटल गोवा में हैंः 125 रूम ब्लूम सूट्स। कैलेंग्यूट और 52 कमरों वाला ब्लूमरूम्स/ केलैंग्यूट जो लॉन्च के12 महीनों के अंदर ट्रिपएडवाइज़र पर केलैंग्यूट में होटल में ü1 होटल बन गया है। विजेता होटल ब्लूमरूम्स/जनपथ नई दिल्ली में स्थित है और सार्वजनिक नीलामी में इसने जीत हासिल की जहां ब्लूम ने टाटा ग्रुप की कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी. लिमिटेड (आईएचसीएल) को पीछे छोड़ दिया।

ब्लूम होटल ग्रुप के श्री टॉम वेलबरी ने अपने एक बयान में कहा, ‘’हमें ‘बेस्ट बजट होटल ऑफ द ईयर’ अॅवार्ड पाकर बेहद खुशी महसूस हो रही है। गोवा में यह पुरस्कार प्राप्त करना बहुत सटीक है, जहां हमें निकट भविष्य में 10 और विश्वस्तरीय ब्लूम होटल खोलने का शानदार अवसर नजर आ रहा है। ब्लूम को अपनी गुणवत्ता पर गर्व महसूस होता है और हम मिड मार्केट क्षेत्र में अग्रणी जगह हैं।

ब्लूम के बजट को लेकर सिर्फ एक ही चीज है, इसकी कीमत। यह एक ऐसा प्रीमियम प्रोडक्ट है जो अपने ग्राहकों को अत्यंत साफ-सुथरा, बेहतरीन और आरामदायक अनुभव देता है। इस अवॉर्ड से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा, जोकि 2020 तक पूरे दक्षिण एशिया में होटलों की संख्या बढ़ाकर 100 तक पहुंचाने की दिशा में सही राह पर हैं।”

ब्लूम ब्रांड पोर्टफोलियो की परिकल्पना इंडस्ट्री के कई विशेषज्ञों के साथ मिलकर की गई है जिसमें यूनिवर्सिटी प्रोफेसर से लेकर प्रमुख आर्किंटेक्ट तक शामिल हैं। पिछले पांच सालों में इसका मिशन किफायती होटल क्षेत्र में अत्यधिक अनूठे, शानदार प्रोडक्ट की पेशकश कर क्रांति लाना है।

आज इस प्रोडटक्ट को एशिया के प्रमुख मिड मार्केट होटल ब्रांड में से एक के रूप में पहचान मिली है और भारत में दिल्ली, बेंगलुरू और गोवा में इसके लॉन्च के साथ इसकी शुरुआत काफी अच्छी रही है। ब्लूम के सभी होटल अपने-अपने बाजारों में कीमतों एवं ऑक्यूपेंसी में अग्रणी हैं। साथ ही इन्हें प्रमुख रिव्यू साइटों पर शीर्ष रैंकिंग मिली है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply