बॉलीवुड की उभरती अदाकारा जाह्नवी कपूर प्लेन उड़ाते हुये आयेगी नजर

मुम्बई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी एवं बॉलीवुड की उभरती अदाकारा जाह्नवी कपूर हाल ही में ‘धडक’ फिल्म में नजर आयी थीं। खबर है कि वे जल्द ही एक अन्य फिल्म में बड़े परदे पर दिखायी देंगी। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में जाह्नवी एक पायलेट का किरदार निभाने जा रही हैं। आपको बता दें कि श्रीदेवी की बेटी होने के नाते दर्शक जाह्नवी की तुलना उनकी मां से करते हैं। लोगों के द्वारा अक्सर जाह्नवी को ‘श्रीदेवी की छाया’ कहते हुए भी सुना गया है।

जाह्नवी कपूर ने कहा कि आज हर महिला को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए और उन्हें इसे लेकर शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए। जाह्नवी ने यहां एक कार्यक्रम में पत्रकारों से कहा, जब बात खूबसूरती की आती है तो हर महिला का अलग सफर होता है और उन्हें इस पर गर्व होना चाहिए। उन्हें किसी को फॉलो करने की जरुरत नहीं है क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं हो सकती और इसी तरह इसे लेकर ग्लानि नहीं होनी चाहिए।

गौरतलब है कि जाह्नवी को ब्यूटी ब्रांड नायका का एम्बेसडर बनाया गया है और वह इसे लेकर सम्मानित महसूस करती हैं। जाह्नवी ने कहा कि यह इंसान का स्वभाव है कि आप कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं। यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है। मेरी इसमें काफी रूचि है। जाह्नवी ने कहा कि जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा। जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं।

‘धड़क’ अभिनेत्री ने कहा कि वह सादा रहना पसंद करती है और अक्सर अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं। धड़क के बाद जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म ‘‘तख्त’’ में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर होंगे।

जाह्नवी ने अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा बात किए बगैर कहा, मैं फिल्म को लेकर उत्साहित हूं। यह पीरियड ड्रामा फिल्म 2020 में रिलीज होगी। तख्त के अलावा जाह्नवी को एक और फिल्म में काम करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह इस फिल्म एक एयरफोर्स पायलट का किरदार अदा करेंगी। फिल्म एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर होगी, जो कि कारगिल में युद्ध के समय वहां तैनात थी। हालांकि अब तक इस फिल्म के नाम का एनाउंसमेंट नहीं हुआ।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply