बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियों में जमकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

देहरादून। शहर के एक जाने-माने स्कूल की एक ही क्‍लास की दो छात्राओं के बीच एक लड़के से दोस्‍ती को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि स्कूल से थोड़ी दूर बीच रोड में अन्य बाहर की लड़कियां को बुलाकर सड़क पर हिसाब निपटाने उतर गईं। फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि ये लड़कियों आपस में कैसे लड़ रही है।

बता दें कि घटना सोमवार को पटेल नगर थाना इलाके में लालपुल स्थित स्‍कूल के बाहर का है जब बीच सड़क पर छात्राओं में गैंगवार हो गया। और वैलेंटाइन वीक का प्रॉमिस डे इसकी वजह बना।

क्या था पूरा मामला

स्‍कूल की छुट्टी के बाद बाहर निकल कर लड़का एक लड़की का हाथ पकड़कर चल रहा था। दूसरी छात्रा को यह नागवार गुजरा और दोनों एक दूसरे पर पिल पड़ीं। यही नहीं दोनों के पक्ष में उनकी अन्‍य दोस्‍त भी झगड़े में उतर गईं। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस की दो महिला कांस्‍टेबल भी मौके पर पहुंची, लेकिन उन्‍हें छुड़ा नहीं पायीं।

बताया जा रहा है कि लालपुल स्थित एसजीआरआर स्‍कूल की छुट्टी के बाद बच्‍चे बाहर निकले तो पुल के पास ही विवाद हो गया। गर्ल्‍स के बीच मारपीट हो गई। मौके पर स्‍कूल के कई बच्‍चे और लोग जमा हो गए, लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने छात्राओं के बीच बचाव कर झगड़ा खत्‍म करने की कोशिश नहीं की। बाद में इस झगड़े के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

वहीं स्‍कूली बच्‍चों के बीच ऐसी खतरनाक मारपीट देखकर लोग हैरान रह गए। छात्राओं के मुंह से खून भी आ गया, लेकिन बीच सड़क पर झगड़ती लड़कियां रुकी नहीं। एक दूसरे को पटक पटक कर पीटा। झगड़े में कुछ लड़कियां स्‍कूल ड्रेस में तो कुछ विदआउट ड्रेस में थी। ऐसे में संदेह यह भी है कि एक ग्रुप में कुछ लड़कियां बाहरी भी थीं। स्‍कूल की छुट्टी पर पहले से विवाद करने की साजिश रही होगी। वरना अचानक बाहरी लड़कियां कैसे झगड़े में शामिल हो गईं।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि बीच सड़क पर स्‍कूल ड्रेस में एक दर्जन से अधिक लड़कियां में जमकर लात घूंसे चलते रहे। इस दौरान ट्रैफिक जाम भी हो गया। बाजार चैकी से पुलिस भी मौके पर पहुंची, बीच बचाव की कोशिश की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। काफी देर मारपीट के बाद लड़कियां एक एककर मौके से भाग गईं। जाम लगने से लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

वहीं इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि छात्राओं के बीच मारपीट के वीडियो के वायरल होने की जानकारी तो मिली है, लेकिन पुलिस में इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। बाजार चैकी पुलिस को छुट्टी के समय महिला पुलिस कर्मी की तैनाती करने को कहा गया है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply