केनरा बैंक ने एक दिवसीय मेगा रिटेल एक्सपो का किया आयोजन

केनरा बैंक ने गृह ऋण, वाहन ऋण और वैय़क्तिक ऋणों में लगभग 42.20 करोड़ की राशि 396 ग्राहकों को बांटी

देहरादून। केनरा बैंक, क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून ने अपनी बंजारावाला शाखा, हरिद्वार बाईपास रोड में मेगा रिटेल एक्सपो का आयोजन किया। एक्सपो का उद्घाटन केनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख श्री प्रवीण कुमार सिंह, सहायक महाप्रबंधक द्वारा दीप.प्रज्ज्वलित और बैंक के संस्थापक स्वर्गीय श्री अम्मेम्बाल सुब्बाराव पै जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया।

मुख्य अतिथि श्री प्रवीण कुमार केनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख का स्वागत श्री चंद्रशेखर आज़ाद, मंडल प्रबंधक, आरएएच ने स्वागत किया। कार्यक्रम में उपस्थित ग्राहकों, बिल्डरों, व कार डीलरों का भी स्वागत किया गया। एक दिवसीय मेगा रिटेल एक्सो कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य अतिथि प्रवीण कुमार सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए केनरा बैंक की रिटेल योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी और उपस्थित ग्राहकों के साथ बातचीत की। मेगा रिटेल एक्सपो का आयोजन वाहन ऋण, गृह ऋण और अन्य वैयक्तिक ऋणों को प्रचारित करने के उद्देश्य से मनाया गया। शहर की शाखाओं से 100 से अधिक ग्राहक इस अवसर पर उपस्थित थे, जिन्हें ऋण संस्वीकृतियां प्रदान की गई। गृह ऋण, वाहन ऋण और वैय़क्तिक ऋणों में लगभग 42.20 करोड़ की राशि 396 ग्राहकों को बांटी गई।

एक दिवसीय मेगा रिटेल एक्सो के समापन कार्यक्रम में राजेश सिंह कटारिया, मंडल प्रबंधक ने वहां उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाया। उन्होंने ग्राहकों, भवन.निर्माताओं और कार विक्रेताओं और मीडिया के लोगों का भी धन्यवाद किया। इस अवसर पर राजेश सिंह कटारिया, मंडल प्रबंधक क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून, चंद्रशेखर आज़ाद मंडल प्रबंधक, खुदरा आस्ति केंद्र व विनय कुमार मुख्य प्रबंधक, सहारनपुर रोड शाखा, बेदब्यास प्रधान मुख्य प्रबंधक राजपुर रोड शाखा, देहरादून, क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून व आरएएच व शहर की अन्य शाखाओं के प्रमुख और बड़ी संख्या में ग्राहक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *