कैंपटी हाईवे मसूरी पर खाई में गिरी पर्यटकों की कार, चार की मौत -जानिए खबर

मसूरी। शानिवार दोपहर मसूरी-कैंपटी हाईवे में एक कार खाई में गिरने से चार पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो जाने की खबर है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोग यूपी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजे की है। यूपी के पर्यटक कार (यूपी 21 बीएस 1021) से कैंपटी फाल से वापस मसूरी आ रहे थे। इसी दौरान मसूरी-कैंपटी हाईवे पर वाइल्‍ड फ्लावर होटल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

हादसे में चार पर्यटकों की मौत हो गई, जिसमें दो महिला, एक पुरूष और एक बच्‍ची शामिल हैं, वहीं पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस प्रशासन की टीम और स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घायलों को खाई से निकाला गया और अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

अभी मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो पाई, लेकिन सभी यूपी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं, सड़क किनारे स्थित खोखा संचालक सोहन पंवार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार चालक बहुत तेज़ी में था, लेकिन मोड़ नहीं काट पाया और खाई में जा गिरा।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply