खटीमा में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद बीरेन्द्र सिंह राणा को मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद श्री बीरेन्द्र सिंह राणा के मोहम्मदपुर भूड़िया खटीमा स्थित आवास पर जाकर शहीद बीरेन्द्र सिंह राणा को श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके परिजनों को सांत्वना प्रदान की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमे अपने वीर जवानों पर गर्व है। पुलवामा आतंकी हमले में हमारे दो वीर जवानों ने अपनी शहादत दी है। दुःख की इस घड़ी में पूरा प्रदेश इन शहीदों के परिजनों के साथ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीदों के परिजनों को 25-25 लाख की आर्थिक मदद के साथ ही उनके आश्रितों को उनकी योग्यता के आधार पर सेवायोजित किया जायेगा।

उन्होंने कहा है कि हमारे इन जवानों का बलिदान बेकार नही जाने दिया जायेगा। मुख्यमंत्री के साथ सांसद श्री भगत सिंह कोश्यारी, क्षेत्रीय विधायक श्री पुष्कर सिंह धामी, विधायक श्री प्रेम सिंह राणा ने भी शहीद बीरेन्द्र सिंह राणा को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके परिजनों को सांत्वना प्रदान की।(ब्यूरो)

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply