दुःखद समाचारः बूढाकेदार के कोट गांव में फटा बादल, तीन की मौत, चार लापता

टिहरी। उत्तराखंड टिहरी थाती बूढाकेदार के कोट गॉव मे आज सुबह बादल फटने से दो मकान भूस्खलन के मलबे की चपेट में आकर जमींदोज हो गए। इसमें आठ लोग दब गए। अभी तक तीन शव निकाले जा चुके हैं। वहीं, एक बच्ची को जिंदा निकाल लिया गया।

बताया जा रहा है कि घर में सो रहे मोर सिह राणा पुत्र उमा सिह राणा के एक ही परिवार के 7 लोगों की मलबे मे दब गये जिसमें से 3 लोगों की लाश निकाल दी गई हैं बाकी कि खोजबीन जारी है। बता दें कि टिहरी जनपद के भिलंगना के दूरस्थ गांव कोट बिशन में तड़के करीब चार बजे भारी बारिश से दो मकान ध्वस्त हो गए। सूचना पर एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम गांव में रेस्क्यू को पहुंच गई। स्थानीय ग्रामीणों के साथ ही एसडीआरएफ, प्रशासन की टीम मलबे में दबे लोगों को निकालने में जुटी है।

मलबे में दबे

1. मोर सिह पुत्र उमा सिह राणा

2. हंश देई पत्नी मोर सिह

3. आशीष पुत्र मोर सिह

4. बबली पुत्री मोर सिह

5. संजू देवी पत्नी हुकम सिह राणा

6. अतुल पुत्र हुकम सिह राणा

7. लछमी देवी पत्नी राकेश राणा

जबकि घायल सवाती पुत्री राकेश राणा को निकाल लिया गया है, बाकी की खोज जारी है सारा प्रशासन मोके पर मौजूद है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply