बाल दिवस एवं भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पं. नेहरू के जन्मदिवस पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई

देहरादून। बाल दिवस एवं भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु के जन्मदिवस बाल दिवस पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा है कि पं. जवाहर लाल नेहरू का बच्चों के प्रति विशेष स्नेह होने के कारण ही उनके जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। बच्चे देश का भविष्य है। देश के बेहतर भविष्य के लिये बच्चों को अच्छी तालीम तथा संस्कारवान बनाना हम सबकी जिम्मेदारी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दुनिया के बेहतर कल के लिए बच्चों का वर्तमान सुरक्षित होना आवश्यक है। बच्चों के संतुलित और समग्र विकास से ही हम देश और समाज को खुशहाल बना सकते हैं।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply