अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में विवाहिता की शिकायत दर्ज

हरिद्वार। एक विवाहिता ने गांव के ही सात लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। दरअसल, विवाहिता का पति से तलाक का केस चल रहा है।

उसका आरोप है कि पति ने पूरी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिलाया है। पीड़िता और परिजनों ने बुधवार को ज्वालापुर कोतवाली में एसएसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्र में कनखल थानाक्षेत्र की एक विवाहिता ने बताया कि 12 फरवरी को वह अपनी मां को देखने के लिए घर से आई थी।

उसी दौरान गांव के सात युवक उसका मुंह दबाकर उठा ले गए। आरोप है कि इनमें से दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो बनाई। बाद में इसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दी गई।

शोर मचाने पर जब विवाहिता की मां पहुंची तो उसके कपड़े भी फाड़े गए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शिकायत पर कनखल पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पूरे घटनाक्रम के पीछे उसके पति का हाथ है।

पीड़िता और उसके परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply