इनोवा कार और ट्रक की भयंकर टक्कर से 06 लोगों की मौत, 03 घायल

दिल्ली में मयूर विहार के पास एसयूवी इनोवा कार और ट्रक की भयंकर टक्कर से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। हादस में तीन लोग घायल हो गये है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

# Six dead, three injured in collision between two vehicles on NH 24 in #Delhi
ANI @ANI_news

 खबरों के अनुसार बुधवार सुबह एक एसयूवी इनोवा कार दिल्ली एयरपोर्ट से मेरठ जाते समय नेशनल हाईवे 24 पर मयूर विहार के पास अचानक से एक डंपर के अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुये दूसरी तरफ आ जाने से एसयूवी इनोवा कार से टकरा गया।
हादसे में एसयूवी कार पलट गई और उसमें सवार एक महिला सहित एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गये है। हादसे के बाद डंपर का चालक फरार हो गया है। हादसे में घायल लोगों को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *