किड्स फैशन शो ‘डैजल’ में देवब्रत बुड़ाकोटी और आराध्य ने जीती 4-8 साल की श्रेणी

देहरादून। द वर्ल्ड इंटेग्रिटी सेंटर इंडिया ने बीत दिने अपने परिसर में किड्स फैशन शो ‘डैजल’ का आयोजन किया। एफबीबी बिग बाजार के सहयोग से फैशन शो आयोजित किया गया। देवब्रत बुड़ाकोटी और आराध्य ने 4 साल -8 साल की श्रेणी में प्रतियोगिता जीती जबकि संवी रास्तो और शौर्य राणा को 9 साल -12 साल की श्रेणी में पहली जगह से सम्मानित किया गया।

शो के लिए ज्यूरी में सीईओ मोक्ष क्रिएशंस, फैशन और वॉर्डरोब डिजाइनर डॉ मांसी रास्तोगी और शिक्षाविद मर्सी फुंट्सोग नाथ शामिल रहे। बच्चों को ड्रेसिंग सेंस के आधार पर, रैंप पर चलने और क्यू एंड ए सत्र के आधार पर जांचा गया। इस शो में कुल तीन राउंड हुए जिनमें कैजुअल, एथनिक और कॉम्बो विद मदर शामिल थे। फैशन शो में कुल 30 बच्चों ने प्रतिभाग लिया। शो 4 साल -१२ साल (लड़कों और लड़कियों) के आयु वर्ग के बच्चों के लिए खुला था।

प्रतिभागियों को दो श्रेणियों में बांटा गया था यानी 4 साल-8 साल और 9 साल-12 साल। फैशन शो में किए गए सभी बच्चों ने मेहमानों और ज्यूरी से बहुत प्रशंसा बटोरी। कार्यक्रम के दौरान, प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र और सांत्वना पुरस्कार प्रस्तुत किया गया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply