बदमाशों के हाथ से गिरा रुपयों भरा बैग; राहगीरों की मौजे ही मौजू, लूटे 21 लाख,

नोएडा। नगर के सेक्टर-82 में मंगलवार को दो बदमाशों ने एसबीआइ के एटीएम में नकदी डाल रहे कर्मचारियों से 40 लाख रुपए लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने कई गोलियां भी चलाईं। एक कार सवार ने पीछा करते हुए बदमाशों की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से बदमाशों के गिरने के साथ रुपयों से भरा बैग भी सड़क पर गिर गया और सारे नोट सड़क पर बिखर गए। सड़क पर नोट बिखरे देखकर राहगीरों ने उन्हें लूटना शुरू कर दिया। बताया गया है कि राहगीर करीब 21 लाख रुपए लूटकर चले गए, जबकि कुछ लोगों ने पीछा कर एक बदमाश को पकड़ लिया। दूसरा बदमाश फरार है। पुलिस ने बैग से 19 लाख रुपए बरामद किए हैं।

सेक्टर-82 स्थित केंद्रीय विहार सोसायटी के पास भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम है। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे एटीएम में नकदी डालने के लिए वैन आई थी। दो कैशियर 40 लाख रुपए की नकदी लेकर बूथ में घुसे और सुरक्षाकर्मी ने बाहर से एटीएम का शटर गिरा दिया।

नकदी डालने वालों के साथ आए दो सुरक्षाकर्मी एटीएम के बाहर खड़े हो गए, तभी वहां आए दो बदमाशों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। सुरक्षाकर्मी भी गोली चलाकर इधर-उधर छिप गए।

इसके बाद बदमाशशटर उठाकर 40 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर मोटरसाइकिल से भागने लगे। तभी सुरक्षाकर्मियों ने शोर मचा दिया। एक कार सवार युवक ने बदमाशों का पीछा भी किया। एटीएम से कुछ दूरी पर कार सवार ने बदमाशों की मोटरसाइकिल में दो बार टक्कर मारी, जिससे बदमाश नीचे गिर गए और बैग में रखे 40 लाख रुपए सड़क पर बिखर गए।

इस दौरान एक बदमाश को कुछ लोगों ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान बुलंदशहर में रहने वाले नन्हे के रूप में हुई है।

एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक, राहगीर सड़क से 21 लाख रुपए उठाकर ले गए। इस रकम में कुछ रुपए फरार बदमाश साथ लेकर गया है या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना में किसी को गोली नहीं लगी है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply